इमरान खान के बाद पाकिस्तान में हुई 1 और बड़ी गिरफ्तारी, जानिए पूरी खबर

पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (एसीई) ने बुधवार को पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को उनके घर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में ले लिया है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (एसीई) ने बुधवार को पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को उनके घर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में ले लिया है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (एसीई) ने बुधवार को पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को उनके घर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में ले लिया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीटीआई नेता हम्माद अजहर ने पुष्टि की कि चीमा को बुधवार तड़के गिरफ्तार किया गया। उन्होंने प्रश्न किया, “पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को.. कौन ले जा रहा है? कहां? किस आरोप में?

वीडियो में कथित अधिकारियों को सामान्य कपड़े पहने चीमा के घर के अंदर दिखाया गया है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पूर्व गवर्नर जब सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे तो वे (एसीई) उनका ‘इंतजार’ कर रहे थे। चीमा के नीचे आते ही एसीई ने चीमा को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गए। इससे पहले इस्लामाबाद हाई कोर्ट (आईएचसी) में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक नाटकीय घटनाक्रम में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद देश में उथल-पुथल मच गई। उनकी पार्टी के आह्वान पर पाकिस्तान के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button