सुरेश रैना ने ट्विटर पर शेयर की पोस्ट, दिया ये संदेश

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारत के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेने वाले सुरेश रैना ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुरेश रैना मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ये तस्वीर शेयर करके अपने फैंस के बीच पॉजिटिव वाइव्स फैलाई। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल 2021 में शानदार वापसी करते हुए पहले मैच में अर्धशतक ठोका। आईपीएल स्थगित होने से पहले रैना ने सात मैचों में 123 रन बनाए।

सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, अपने आसपास की छोटी छोटी चीजों में खुशियां तलाशें। हमेशा आभारी रहें। कुछ समय निकालकर अपने प्रियजनों के साथ बिताएं और उसका आनंद लें। खुश और सुरक्षित वीकेंड बिताएं। उन्होंने इस पोस्ट में हैशटैग पॉजिटिव वाइव्स का इस्तेमाल भी किया। सुरेश रैना ने पिछले साल आईपीएल 2020 में व्यक्तिगत वजहों से हिस्सा नहीं लिया था। इस टूर्नामेंट में सीएसके प्लेऑफ में तक नहीं पहुंच सकी थी। आईपीएल के इतिहास में अपना सबसे बुरा प्रदर्शन करते हुए टीम सातवें नंबर पर रही। इस साल आईपीएल में बायो बबल में कोरोना की एंट्री की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा है।

आईपीएल 14 में उन्होंने 200 आईपीएल मैच खेलने का रिकॉर्ड भी बनाया। रैना ने आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतकों के साथ 5491 रन बनाए है। आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने अपने सात मैचों में से पांच मैच जीते। दिल्ली कैपिटल्स के बाद वो प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थे। आईपीएल के स्थगित होने से पहले 29 मुकाबले खेले जा चुके थे। सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। माइकल हसी की रिपोर्ट हालांकि नेगेटिव आ गई है और वो चेन्नई में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button