कटरीना और विकी कौशल की जोड़ी मीडिया पर छाई, इस बीच वीकी के भाई सनी कौशल ने दि कुछ इस तरह बधाई

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. कटरीना कैफ मिसेज विकी कौशल बन चुकी हैं। सोशल मीडिया इस नई जोड़ी की तस्वीरें छाई हैं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर परिवार के लोगों तक सभी दोनों के बधाई दे रहे हैं। इस बीच विकी के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी के लिए इंस्टाग्राम प्यारा सा मेसेज किया है। सनी ने कटरीना का पंजाबी स्टाइल में स्वागत किया है। साथ ही दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की शुभकामना दी है। सनी विकी के छोटे भाई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शरवरी वाघ के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें हैं कि शादी में दोनों को चिढ़ाया भी गया कि अगला नंबर उनका ही है।

कटरीना कैफ कौशल परिवार की बहू बन गई हैं। उनके देवर सनी कौशल ने पंजाबी स्टाइल में अपनी भाभी का स्वागत किया। सनी ने इंस्टाग्राम पर विकी और कटरीना की फेरों के वक्त की तस्वीर पोस्ट की है। साथ में लिखा है, आज दिल में एक और की जगह बन गई… परजाई जी परिवार में स्वागत है। सिर्फ ढेर सारा प्यार और इस खूबसूरत कपल को जिंदगी भर की खुशियां।


विकी कौशल के छोटे भाई सनी भी फिल्म ऐक्टर हैं। उन्होंने सीए की पढ़ाई कर रहे थे लेकिन ऐक्टिंग के लिए इसे छोड़ दिया। सनी माई फ्रेंड पिंटो और गुंडे जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। उनकी रीसेंट रिलीह है शिद्दत। सनी और शरवरी वाघ के रिलेशनशिप के चर्चे हैं। शरवरी बंटी और बबली 2 में सोनिया के रोल में नजर आई हैं।

katrina kaif vicky kaushal

 

वहीं सनी की भाभी कटरीना कैफ की बात करें तो खबरों में आ चुका है कि उन्होंने कौशल फैमिली में अच्छे से मिक्सअप होने के लिए पंजाबी सीखी है। शादी में भी वह पंजाबी दुलहन नजर आ रही थीं। उनके लुक को भी डिजाइनर सब्यसाची ने कौशल फैमिली की पंजाबी रूट्स को ध्यान में रखकर किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button