इस एक्ट को सेक्स से पहले करे ट्राई बढ़ेगी आपके पार्टनर की उत्तेजना व दिल खोलकर करेगा इंजॉय

अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो चुकी है और आप उसमें कुछ तड़का लगाने के मूड में हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान तरीके और सेक्सी मूव्स के बारे में। इनसे न सिर्फ ऐक्ट से पहले आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ेगी बल्कि आपका मूड भी बेहतर होगा और आप दोनों सेक्शुअल ऐक्ट को बेहतर तरीके से इंजॉय कर पाएंगे…

1. आप चाहें तो अपनी फेवरिट लॉन्जरी संग क्रिएटिविटी दिखाएं और पार्टनर को सरप्राइज कर दें। आप चाहें तो रोल प्ले के जरिए पार्टनर की फैंटसीज को सच करने में उनकी मदद कर सकती हैं। और फिर देखिएगा, कैसे पार्टनर का प्यार आपके लिए कभी कम नहीं होगा।

2. अक्सर आपने आइने के सामने खड़े होकर खुद को निहारा होगा। लेकिन इस बार पार्टनर के सामने इस ट्रिक को अपनाएं। चाहें तो पार्टनर को tease करने के मकसद से मिरर के सामने खड़ी होकर धीरे-धीरे अपने कपड़े निकालें और कुछ नॉटी हरकतें करें। ध्यान रहे कि पार्टनर की नजरें आप पर ही होनी चाहिए। फिर देखिएगा कैसे इसका असर ऐक्चुअल ऐक्ट के दौरान दिखेगा।

3. यह सुनने में भले अजीब लग रहा हो लेकिन पुरुषों को गंदी बात यानी पार्टनर संग डर्टी टॉक करना अच्छा लगता है और सेक्स सेशन को उत्तेजना के साथ शुरू करने का यह सबसे अच्छा और आसान तरीका है।

4. पार्टनर को क्रेजी करने का एक और तरीका है कि आप फोरप्ले के दौरान पार्टनर के कान में धीरे से बाइट करें और कान में कुछ प्यार भरी बातें या कुछ ऐसी सेक्सी बात कहें जिससे पार्टनर की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाए।

5. सेक्स और फोरप्ले के दौरान जीभ का सही इस्तेमाल भी उत्तेजना बढ़ाने में मदद करता है। आप चाहें तो अपनी जीभ को धीरे-धीरे पार्टनर के कामोत्तेजक बॉडी पार्ट्स पर घुमा सकती हैं और यकीन मानिए ऐसा करे से पार्टनर का प्लेजर और उत्तेजना दोनों बढ़ जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button