WTC Final में दमदार फॉर्म में दिखेंगे रोहित शर्मा, कॉमेंटेटर रमीज राजा ने की बड़ी भविष्यवाणी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने दावा किया है कि अगर रोहित शर्मा अपने रंग में रहे तो न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारत के लिए डबल सेंचुरी जड़ेंगे।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मयंक अग्रवाल की खराब फॉर्म के बाद शुभमन गिल टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी ओपनिंग की थी. हालांकि, वो तीन टेस्ट में 40 रन ही बना सके थे.

रमीज राजा ने इंडिया न्यूज पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर हुई बातचीत में कहा कि आपके पास शुभमन गिल और रोहित शर्मा जैसी सलामी जोड़ी है, तो आपको हर हाल में उनका समर्थन करना चाहिए. रोहित अगर लय में हुए तो वो जरूर न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी के फाइनल में डबल सेंचुरी लगाएंगे.

भारत को 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, जिसके लिए टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी। रमीज राजा ने कहा कि टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा अगर पारी का आगाज करते हैं, तो यह किसी भी तरह से रिस्की नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button