दर्शक ने बनाया कैमरामैन का वीडियो, क्यूट गर्ल पर कर रहा था फोकस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें दर्शकों ने कैमरामैन का वीडियो बना लिया जब वह क्यूट गर्ल पर फोकस कर रहा था।  

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. आईपीएल का 15वां सीजन खत्म होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है। इस सीजन जहां कई गेंदबाजों, बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है तो कुछ मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।

इसी बीच अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दर्शकों ने कैमरामैन का वीडियो बना लिया जब वह क्यूट गर्ल पर फोकस कर रहा था। यह वीडियो शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के दौरान का है।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरामैन करीब 2 मिनट तक गर्ल्स पर फोकस कर रहा है। वह वीडियो में उनके एक्सप्रेशन को बारीकी से कवर कर रहे हैं। लड़कियां भी उन पर फोकस होने के बाद शर्मा जाती हैं। 32 सेंकड के इस वीडियो में कैमरामैन गर्ल्स पर ही फोकस किए रहा है। इस दौरान वीडियो बना लोग भी आपस में बातचीत करते सुने जा सकते हैं। शोर अधिक होने के कारण वह क्या बोल रहे हैं यह स्पष्ट समझ नहीं आ रहा है।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को आईपीएल का 69वां मैच खेला गया। इस मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से मात दी। 160 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई ने 5 विकेट खोकर 19.1 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। मुंबई के लिए इस मैच में जीत के हीरो टिम डेविड रहे, जिन्होंने 11 गेंदों में 34 रन की धुंआधार पारी खेली उनके अलावा ईशान किशन ने 48 और ब्रेविस ने 37 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। अंत में रमनदीप सिंह ने 6 गेंदों में 13 रन बना कर मुंबई को इस मैच में जीत दिला दी। इस मैच में हार के बाद दिल्ली की टीम प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई है। जबकि बैंगलोर ने प्लेऑफ में जगह बना ली।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button