वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ आज हुई रिलीज, मूवी को देख जानिये कैसा रहा लोगो का रिएक्शन

एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वरुण धवन की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर यानी आज से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वरुण की ‘भेड़िया’ (Bhediya) का इंतजार सभी लोग बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे। ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर फिल्म ‘भेड़िया’ कैसी है। वहीं सोशल मीडिया पर डायरेक्टर अमर कौशिक की ‘भेड़िया’ को लेकर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाई ‘भेड़िया’

एक्टर वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा था। ऐसे में रिलीज के दिन ‘भेड़िया’ को लेकर लोग कैसे रिएक्शन देने रहे हैं, ये हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल ‘भेड़िया’ फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिव्यू सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने ‘भेड़िया’ को लेकर लिखा है कि- फिल्म ‘भेड़िया’ बड़े पर्दे पर देखने लायक फिल्म है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ‘भेड़िया’ देखने के बाद आप निराश नहीं होंगे, इस मूवी में वरुण धवन और कृति सेनन ने कमाल की एक्टिंग की है।

 

Also Read-

Drishyam 2 : फिल्म ‘दृश्यम 2 की हुई बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई, जानिये कितने करोड़ का किया बिजनेस

दूसरे यूजर ने लिखा है कि- ‘भेड़िया’ में वीएफएक्स, कॉमेडी, हॉरर, कमाल की एक्टिंग और थ्रिलर आपको आसानी से देखने को मिलेगा। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- एक मसालेदार कमाल की फिल्म है ‘भेड़िया’, वरुण धवन की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम है, मजा आ गया। इस तरह से तमाम लोग सोशल मीडिया पर ‘भेड़िया’ की तारीफ कर रहे हैं।

‘भेड़िया’ को मिले अच्छे रिव्यू

सोशल मीडिया पर लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के साथ-साथ वरुण धवन स्टारर ‘भेड़िया’ को फिल्म क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। दरअसल फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘भेड़िया’ (Bhediya) को साढे़ 3 स्टार की रेटिंग दी है। इसके अलावा तमाम क्रिटिक्स ‘भेड़िया’ की प्रशंसा कर रहे हैं। ऐसे में अब ये तो आने वाला वक्त बताएगा की ‘भेड़िया’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button