उर्फी जावेद ने इस तरह से छिपाए बॉडी पार्ट्स, देखें वायरल फोटो

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ एक नए एक्सपेरिमेंट के साथ फॉलोअर्स के सामने हाजिर हुई हैं। उन्होंने अपनी 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें शायद पेंट से बॉडी पार्ट्स कवर किए हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट से लोगों को हैरान कर दिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़ों के बजाय बॉडी पार्ट्स को पेंट किया है। अपर पार्ट को उर्फी ने हाथों से छिपा रखा है। वहीं काफी नीचे से लोअर पहने दिख रही हैं। उर्फी ने 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा। हमेशा की तरह उनके फोटोज पर काफी ट्रोलिंग हो रही है।

कुछ लोग कर रहे तारीफ

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन्हें देखकर कई लोग समझ नहीं पा रहे कि उर्फी ने क्या पहना है। फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट किया है। ऊपर की बॉडी को उन्होंने हाथों से कवर किया है। इस फोटो पर उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ लोग हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी अपनी बॉडी को लेकर काफी कम्फर्टेबल हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद को फीमेल रणवीर सिंह कहा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें किसी भी ऊप्स मोमेंट से फर्क नहीं पड़ता। लोग सब कुछ तो देख चुके हैं। नया क्या ही देखेंगे। उर्फी बोली थीं, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, ऐसा बहुत बार हो चुका है। सब कुछ दिख चुका है। नया क्या दिखेगा। जो आपके पास है वो मेरे पास है, बस साइज अलग है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button