त्रिशूल एयरबेस पर भाजपा नेताओं और अफसरों संग सीएम योगी ने किया बैठक…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से करीब 40 मिनट की देरी से त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों, भाजपा नेताओं और अधिकारियों के साथ बैठक की।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से करीब 40 मिनट की देरी से त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों, भाजपा नेताओं और अधिकारियों के साथ बैठक की। त्रिशूल एयरबेस पर हुई बैठक में सीएम ने विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की जा रही है। साथ ही सीएम योगी ने भाजपा नेताओं से नगर निकाय चुनाव में पूरी ताकत से जुटने को कहा है। इसके बाद विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए सीएम योगी अगले महीने बरेली आने का आश्वासन देकर गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए पूर्व मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, मेयर उमेश गौतम, विधायक बिथरी चैनपुर डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा, विधायक मीरगंज डॉक्टर डीसी वर्मा, विधायक कैंट संजीव अग्रवाल, एमएलसी महाराज सिंह जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डॉक्टर केएम अरोरा आदि एयरफोर्स लाउंज में पहुंचे हुए हैं।

कड़ा रहा सुरक्षा घेरा

मुख्यमंत्री का एयर फोर्स परिसर से बाहर आने का कोई कार्यक्रम नहीं था। मगर सुरक्षा की दृष्टि से एयर फोर्स के आसपास का एरिया छावनी में तब्दील कर दिया गया था। यहां बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button