फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने की इतने करोड़ की कमाई, बढ़ता जा रहा कलेक्शन का ग्राफ

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), अक्षय खन्ना, श्रिया सरन स्टारर मर्डर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहरा रही है। फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’(Bhediya) के वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट ने मेकर्स के चेहरे पर खुशी लाई थी जो सोमवार को बरकरार नहीं रह पाई। चलिए बताते हैं इन दोनों फिल्मों की मंडे बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-

25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन पहली बार वेयरवोल्फ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को ‘दृश्यम 2’ के लिए एक बड़ी चुनौती माना जा रहा था, जो सही साबित होता नहीं दिख रहा। ‘दृश्यम 2’ ने 15.38 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ शानदार ओपनिंग की थी जो लगभग हर दिन बढ़ती जा रही है। सोमवार को वीक डेज होने के बावजूद फिल्म बढ़िया कमाई करने में सफल रही। मंडे को फिल्म ने करीब 6 करोड़ की कमाई की. इस तरह 11 दिन में ‘दृश्यम 2’ ने कुल 149.90 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

मंडे को नहीं चला ‘भेड़िया’ का जादू

वहीं वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ धीमी शुरुआत के बाद वीकेंड में ठीक-ठाक कमाई करने मे सफल रही। जबकि मंडे को ‘भेड़िया’ ने निराश किया। माना तो ऐसा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’‘दृश्यम 2’ को टक्कर देने वाली फिल्म होगी, जबकि ऐसा नहीं हुआ। चौथे दिन ‘भेड़िया’ ने 3.85 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन मंडे तक 32.40 करोड़ रुपए ही हुए।

ये भी पढ़े

सिंगर नेहा भसीन एक बार फिर हुई कपड़ो को लेकर ट्रोल, यूजर ने किये नेगेटिव कमेंट्स, देखें वीडियो

वीकडेज में टिकट हुए सस्ते

बता दें कि ‘भेड़िया’ और ‘दृश्यम 2’ दोनों ही फिल्मों के वीक डेज पर टिकट के दामों में कमी की गई है। शानदार वीएफएक्स से सजी वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म की मेकिंग में 60 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। वहीं अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी फिल्म दृष्यम 2 साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स तीसरी किश्त को लेकर भी उत्साहित हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button