सिंगर नेहा भसीन एक बार फिर हुई कपड़ो को लेकर ट्रोल, यूजर ने किये नेगेटिव कमेंट्स, देखें वीडियो

सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में एक बिकिनी वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपनी सुरीली आवाज़ और एक से बढ़कर एक हिट गानों के जरिए अपनी खूब पहचान बनाई है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और वीडियो की वजह से भी काफी छाई रहती हैं। वो अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर काफी चर्चाएं बटोरती रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

नेहा भसीन ने हाल ही में इंस्टाग्रम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने घर में वॉक करती दिख रही हैं और बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो के अलावा नेहा ने इसी लुक में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

उनका ये वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और नेहा भसीन एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। वहीं लोग नेहा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें लोगों के नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

नेहा भसीन के इस पोस्ट पर लोगों के काफी नेगेटिव रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बस यही रह गया है करने को, काम तो कुछ है नहीं करने के लिए.” एक दूसर यूजर ने लिखा, “एक सस्ती वाली साड़ी भी पहन लेती तो देखने लायक होता..लाइक के लिए कुछ भी, शर्म नाम कोई चीज ही नहीं है। नेहा के पोस्ट पर इस तरह के कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा,”सिंगर को ये सब सूट नहीं करता है।

नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां का हिस्सा रहती हैं। बता दें, उन्होंने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है।

Related Articles

Back to top button