करण कुंद्रा पर जमकर बरसे सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स, जानिये क्या थी वजह

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार करण कुंद्रा पर निशाना साध रहे हैं। लॉक अप के पिछले एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद ऐसा हुआ।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉक अप एक बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बार कंटेस्टेंट्स को लेकर नहीं बल्कि शो के जेलर करण कुंद्रा की वजह से सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा ने कुछ ऐसा कह दिया है जो कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को नागवार गुजर रहा है। शो के पिछले एपिसोड में करण कुंद्रा ने कंटेस्टेंट्स से कहा, ‘कुछ ऐसा करो कि तुम्हें निकालने की कोशिश नहीं साजिश की जाए।’ सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को जैसे ही इसकी भनक लगी, वह करण कुंद्रा को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे।

क्या है वजह?

कुछ साल पहले यही बात सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक ट्वीट में लिखी थी। करण कुंद्रा ने हूबहू वहीं चीज नेशनल टीवी पर कही। अब सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स करण कुंद्रा को चीटर बुला रहे हैं और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक शख्स ने करण कुंद्रा के लिए लिखा है, ‘हम यह सब और बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं…कुछ और बचा है क्या कॉपी करने के लिए?’ एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया है, ‘यार ये लोग ओरिजनल चीजें क्यों नहीं करते है…सभी लोगों को सिद्धार्थ और शहनाज को ही कॉपी करना है। यह मेरे सिद्धार्थ का ट्वीट है और वह भी 100% ओरिजनल…उसको तो कॉपी ना करो।’

#Tejran को फेक बता रहे हैं लोग

बिग बॉस 15 के दौरान ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी लोकप्रिय हुई थी। लोगों ने दोनों को TejRan का नाम दिया था। इस दौरान कुछ लोग इस जोड़ी को पसंद करते थे तो वहीं कुछ लोग इन्हें हर बात पर ट्रोल कर देते थे। करण-सिद्धार्थ वाला मुद्दा उठने के बाद एक बार फिर से लोग Tejran को निशाने पर ले रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button