आजम खान के घर पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम, सपा को लेकर बोले- शीशे में आ चुकी है दरार

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, आजम खान जब जेल से बाहर आएंगे तो बहुत बड़े-बड़े खुलासे करेंगे। समाजवादी पार्टी और आजम खान के बीच नाराजगी पर उन्होंने कहा शीशे में दरार आ चुकी है।

स्टार एक्सप्रेस

. आचार्य प्रमोद कृष्णम सपा नेता आजम खान के घर रामपुर पहुंचे 

. आजम खान के परिवार को ईद के तोहफे दिए

.इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा जेल में आजम खान के साथ बहुत ज्यादती हो रही है,

डेस्क. कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के नेतृत्व में हिन्दू संतों का एक प्रतिनिधिमंडल सपा नेता आजम खान के घर रामपुर पहुंचे और उन्होंने आजम खान के परिवार को ईद के तोहफे दिए। इसके बाद संतों ने आजम खान के परिवार के साथ बैठकर उनके घर पर रोजा इफ्तार किया। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जेल में सपा नेता आजम खान के साथ बहुत ज्यादती हो रही है, उनसे देश की कई इंटेलिजेंस एजेंसियों ने पूछताछ की है। जेल में उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं हो रहा है।

शीशे में दरार आ चुकी है-प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहता आजम खान जब जेल से बाहर आएंगे तो बहुत बड़े-बड़े खुलासे करेंगे। समाजवादी पार्टी और आजम खान के बीच नाराजगी पर उन्होंने कहा शीशे में दरार आ चुकी है। आप समझ सकते हैं कि अब आजम खान और सपा के बीच दरार आ चुकी है। आजम खान को जेल में ठीक से इलाज भी नहीं मिल पा रहा है। उनके दांत में दर्द है लेकिन उसका जेल में सही इलाज नहीं हो पा रहा है जिससे वे तकलीफ में हैं।

सीएम बड़ा दिल दिखाएं-प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संत होने के नाते बड़ा दिल दिखाने की मांग करते हुए कहा कि आजम खान के साथ जुल्म और ज्यादती हो रही है जो नहीं होनी चाहिए। इस दौरान आजम खान की पत्नी फातिमा, उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम सहित परिवार के सभी लोग घर पर मौजूद थे। इसके अलावा उनके कुछ समर्थक और आजम खान के करीबी नेता इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button