Dunki की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान, Kashmir में हुआ शानदार स्वागत, 

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) काफी चर्चा में है, अब शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

Shah Rukh Khan का लुक हुआ वायरल

इसके अलावा उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख का लुक साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो में शाहरुख बिखरे हुए लंबे बाल, काले जैकेट और हल्की दाढ़ी वाले लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में व्हाइट रंग की शॉल डाली हुई है। मालूम होता है कि फिल्म में उनका लुक कुछ ऐसा ही होने वाला है।

Kashmir में चल रही है Dunki की शूटिंग

आपको बता दें कि शाहरुख खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर में मौजूद हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वह कश्मीर में डंकी के लिए एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. वहीं आखिरी बार शाहरुख खान कश्मीर में यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ (2012) की शूटिंग के लिए थे। वहीं  जब शाहरुख खान अपनी टीम के साथ सोनमर्ग रिसॉर्ट पहुंचे, तो उनका फूलों के गुलदस्ते और सफेद शॉल से गर्मजोशी से स्वागत किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस दौरान शाहरुख ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई थी।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, डंकी शाहरुख और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के बीच पहला सहयोग है. फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं। यहीं नहीं फिल्म डंकी के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि,”यह एक कॉमिक फिल्म है. उनकी (राजकुमार हिरानी) फिल्में हमेशा कॉमेडी और देश के बारे में बहुत सारी भावनाओं का मिश्रण होती हैं. इसलिए, यह एक बड़ी यात्रा वाली फिल्म है, और फिल्म दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरती है और अंत में भारत वापस आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button