बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पंजाबी सूट में पहुंचीं शहनाज गिल, देखें वीडियो

पापारजी ने इस बात पर गौर किया कि सलमान खान ने इस बात का पूरा ख्याल रखा हुआ था कि इस पार्टी में शहनाज गिल को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो।

स्टार एक्सप्रेस

. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हर साल की तरह इस साल भी सुर्खियों में

. सलमान खान और शाहरुख खान इस साल भी पार्टी का हिस्सा बने

. शहनाज गिल को भी इस पार्टी के डिनर टेबल पर बैठे देखा गया

डेस्क. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हर साल सुर्खियों में रहती है। इस साल भी इस पार्टी में कई मशहूर चेहरे शरीक हुए। सलमान खान और शाहरुख खान इस साल भी पार्टी का हिस्सा बने। लेकिन एक ऐसा चेहरा भी पार्टी में नजर आया जिसकी सलमान खान पूरे वक्त फिक्र करते नजर आए। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शहनाज गिल की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ वीडियोज में शहनाज गिल को भी इस पार्टी में डिनर टेबल पर बैठे देखा जा सकता है।

पंजाबी सूट में पहुंची थीं शहनाज गिल

शहनाज गिल इस पार्टी में स्पार्कलिंग सिल्वर व्हाइट कलर का पंजाबी सूट पहने दिखाई पड़ीं। पापारजी ने इस बात पर गौर किया कि सलमान खान ने इस बात का पूरा ख्याल रखा हुआ था कि इस पार्टी में शहनाज गिल को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो। खबरों के मुताबिक सलमान खान हर कुछ वक्त में शहनाज के कंफर्टेबल होने की तसल्ली कर रहे थे।

सलमान को सता रही थी शहनाज की फिक्र

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि शहनाज गिल की पहली इफ्तार पार्टी थी इसलिए सलमान खान उनके कंफर्ट को लेकर काफी फिक्रमंद थे। मालूम हो कि शहनाज गिल शुरू से ही सलमान खान की फेवरिट रही हैं। पार्टी में शहनाज गिल ज्यादातर वक्त अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और बाबा सिद्दीकी की बेटी Arshia Siddiqui के साथ नजर आईं।

अधूरी रह गई शहनाज की लव स्टोरी

शहनाज गिल जब रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में नजर आईं तो वह पूरे देश की फेवरिट बन गईं। बिग बॉस सीजन 13 में ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की लव स्टोरी शुरू हुई जिसे ऑडियंस ने बेतहाशा प्यार दिया। हालांकि किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था और ये लव स्टोरी मुकम्मल नहीं हो पाई। सिद्धार्थ शुक्ला की हर्ट अटैक के चलते मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button