Samsung Galaxy Note 9 अब भारत में मचाएगा धमाका, जानिए क्या हैं खाशियतें

टेकडेस्क. Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च होने के कुछ सप्ताह बाद यह स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च होने को तैयार है। कंपनी आज दिल्ली/एनसीआर में Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्च करेगी।

इस कार्यक्रम में कंपनी के सीईओ और ग्लोबल प्रेसिडेंट डीजे कोह मौजूद होंगे और भविष्य को लेकर कंपनी के बिजनेस व प्लान के बारे में भी जानकारी देंगे। इस इवेंट को लाइव देखने के लिए लोग Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस कार्यक्रम की शुरुआत कंपनी दोपहर 12:30 पर करने जा रही है।

स्मार्टफोन इन कलरों में उपलब्ध
Samsung Galaxy Note 9 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 67,900 रुपये में लिस्ट है। यह फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी वेरिएंट की कीमत है। इसके अलावा 8 जीबी रैम + 512 स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 84,900 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और मैटेलिक कॉपर रंगों में उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 64 बिट ऑक्टा कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, यह एंड्रॉयड 8।1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी है। फोन के वजन की बात करें तो यह 201 ग्राम का होगा। इसके अलावा 4 हजार एमएएच की बैटरी दी गई है।

वहीं, यह फोन एस पेन के साथ आता है। कंपनी ने अपने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, वहीं, साथ ही फ्रंट कैमरा आठ मेगापिक्सल का होगा।

फोटो-फाइल।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button