2 साल से रेप कर रहा था शिक्षक, छात्रा के गर्भवती होने पर खुलासा !

नई दिल्ली। एक शिक्षक के 10वीं की छात्रा से रेप करने का नया मामला सामने आया है। जिसका खुलासा होने के बाद छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की फिर नग्न कर पूरे गांव में घुमाया। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

38 साल के शिक्षक रामबाबू पर अपनी ही स्कूल की एक नाबालिग छात्रा से बंधक बनाकर दो साल से बलात्कार करने का आरोप है।

शिक्षक को को पीटने और परेड कराने की घटना का वीडियो राहगिरों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसमें दिख रहा है कि 38 साल के शख्स को बिजी सड़क पर कैसी भीड़ मारते-पीटते घुमा रही है।

रामबाबू इंग्लिश का टीचर है। उसके ऊपर आरोप है कि वह अपनी 10वीं की स्टूडेंट का पिछले दो सालों से यौन शोषण कर रहा था।

मामला तब सामने आया, जब नाबालिग छात्रा गर्भवती हो गई और शिक्षक रामबाबू ने उसे गर्भपात की गोलियां खाने को दी। परिवार को छात्रा से रेप और गर्भवती होने की बात तब पता चली, जब लड़की को काफी रक्त स्राव हुआ।

उसके बाद परिवार वालों ने शिक्षक को पकड़ा और उसे पीटा। उसके कपड़े फाड़े और फिर पुलिस स्टेशन तक परेड कराते ले गये। वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग शिक्षक का बाजू पकड़ कर उसे पुलिस स्टेशन ले जा रहे हैं।

इस वीडियो में उन दोनों में एक शख्स यह कहता सुना जा रहा है कि ”वह एक शिक्षक है और उसने अच्छे नंबर देने का वादा कर उससे रेप किया। उसने उसे प्रेग्नेंट कर दिया। उसका इतना खून बह चुका था कि वह मरने के कगार पर थी। हमने उसे अस्पताल में भर्ती करायाय। जब हमें पता चला, हम उसे छोड़ नहीं सके।”

Related Articles

Back to top button