रिलीज होते ही HD क्वालिटी में लीक हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, इसी के साथ खबर आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म और पूजा हेगड़े के रोमांस वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। ‘किसी का भाई किसी की जान’  21 अप्रैल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के लिए फैंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट नजर आ रही है। सलमान के चाहने वालों ने ढ़ोल-नगाड़ों के साथ भाईजान का स्वागत किया है। इसी बीच फिल्म की टीम और मेकर्स को परेशान करने के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

लीक हुई, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Salman Khan की KKBKKJ

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज के कुछ ही घंटों बाद HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो चुकी है। वैसे, ये कोई अब नई बात नहीं रह गई हैं।पिछले कुछ समय से कई बड़ी फिल्में रिलीज होते ही ऑनलाइन होने लगी है। अब इस लिस्ट में ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी शामिल हो गई है। कमाई पर दिख सकता है असर अब ये फिल्म तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेब साइट्स पर फ्री में एचडी प्रिंट में उपलब्ध कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button