सलमान की फिल्म की दहाड़..सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़, 3 दिन में 50 करोड़ के पार आंकड़ा

सलमान खान ने ईद पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ से धमाकेदार कमाई की है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज होने से बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को अभी तक ठीक-ठाक रिएक्शन देखने को मिला है। फिल्म ने पहले दो दिन में ही धमाल मचा दिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए दिन पूरे हो गए है। जिसके बाद फिल्म की कमाई को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है। सलमान खान ने ईद पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ से धमाकेदार कमाई की है।

हालांकि पहले दिन बज़ थोड़ा कम था, लेकिन अब फिल्म के धमाके से सिनेमाघर गुंजायमान हैं। धीमी ओपनिंग के बाद सलमान की फिल्म ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है।  लोगों पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का क्रेज देखा जा रहा है।  हफ्ते के आखिर में फिल्म ने दबंग खान की कमाई की।

सलमान की फिल्म का जादू

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की ओपनिंग उम्मीद से कहीं ज्यादा सुस्त रही। फिल्म की ठंडी ओपनिंग ने सलमान के फैन्स को परेशान कर दिया। लेकिन उनके प्रशंसक भाईजान की ईद को कैसे ठुकरा सकते हैं? प्रशंसकों ने फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन खूब सराहा और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने से बचा लिया।

कैसा रहा तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन?

ईद और वीकेंड की छुट्टियों का फिल्म को काफी फायदा हुआ है। ओपनिंग ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 25 से 27 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन करीब 65-68 करोड़ रुपये हो गया है। यानी ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की कमाई पहले और दूसरे दिन आ रही है

फिल्म की पहले और दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 15.81 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन अगले ही दिन सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों की भीड़ लग गई। फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ का कलेक्शन किया और अब तीसरे दिन की कमाई भी 25-27 करोड़ के बीच बताई जा रही है।  फिल्म ने ईद वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया था, लेकिन अब सबकी निगाहें सोमवार के कलेक्शन पर टिकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सोमवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड कैसा रहता है।

फरहाद सामजी ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन किया है। यह एक मल्टी स्टारर फैमिली एंटरटेनर है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अब देखना यह होगा कि फिल्म का फाइनल कलेक्शन कहां तक ​​पहुंचता है और कब तक चलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button