Raibarely News: 3 मिनट में पढ़े रायबरेली की 2 टॉप खबरे

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 

बाग में पेड़ से संदिग्ध परिस्थितियों लटका मिला युवक का शव

महराजगंज, रायबरेली। रात्रि में खाना खाकर निकले युवक का सुबह घर से थोड़ी दूर स्थित बाग में एक पेड़ से संदिग्ध परिस्थितियों में शव लटका मिला। युवक के फांसी के फंदे से लटका होने की सूचना मिलते ही परिजनों सहित ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के टीसाखानापुर गांव की है। बुधवार सुबह नित्यक्रिया के लिए गये ग्रामीणों द्वारा गांव निवासी शोभनाथ (28) पुत्र राम स्वरूप का शव पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गये। वहीं घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि मृतक शोभनाथ 2 दिन पूर्व दिल्ली से आया था।बीती शाम ससुराल से वापस लौटे युवक ने रात्रि में घर में ही भोजन किया। सुबह ग्रामीणों से जानकारी मिली कि उसने फांसी लगा ली। मामले में कोतवाल न न श्याम कुमार पाल ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

एडीओ आईएसबी व एडीओ सहकारिता के बीच कहासुनी के बाद मारपीट

 

ऊँचाहार, रायबरेली। ब्लॉक में उस समय गहमागहमी का माहौल हो गया जब ब्लॉक में तैनात एडीओ आईएसबी व एडीओ सहकारिता के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मामला बिगड़ता देख कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

बताते हैं कि बुधवार को एडीओ आईएसबी हरिनारायण सिंह ने कक्ष में रखी हुई एडीओ आईएसबी रमेश चौधरी की कुर्सी मेज को हटवा कर मनरेगा हाल में रखवा दी गई। इसके बाद एडीओ पंचायत ने पूछताछ की तो पता चला कि उनकी कुर्सी को एडीओ आईएसबी ने हटवाई है। जिसके बाद रमेश चौधरी ने मामले की सूचना खंड विकास अधिकारी को दी।

कुछ ही देर बाद एडीओ आईएसबी व एडीओ सहकारिता दोनों अधिकारी आमने-सामने हो गए। और दोनों में गालियां शुरू हो गई। धीरे-धीरे मामला इतना बढ़ गया कि दोनों अधिकारी एक-दूसरे पर हमलावर हो गए। और दोनों में मारपीट शुरू हो गई।

मारपीट होता देख ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा दोनों के बीच, बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। घटना के बाद खंड विकास अधिकारी ने दोनों अधीनस्थों को अपने कक्ष में बुलाकर समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया है। खंड विकास अधिकारी हरिश्चंद्र गुप्ता ने बताया कि कुर्सी मेज को लेकर विवाद हुआ था। दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button