लखनऊ: काकोरी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की गोली लगने से हुई मौत

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

 

लखनऊ .काकोरी के बेहटा गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र पाल (32) को संदिग्ध हालात में गोली लग गई। वह गंभीर रूप से घायल कार के अंदर पड़ा मिला। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां देररात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके से .32 बोर का अवैध तमंचा बरामद किया है। घरवालों ने अज्ञात बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

बेहटा गांव के राम आसरे पाल का बेटा धर्मेंद्र पाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। वह गांव में प्लॉटिंग करा रहा है। इसके लिए इसके लिए रुद्र प्रॉपर्टी के नाम से कार्यालय भी खोला है। परिजनों के मुताबिक मंगलवार शाम को वह प्लाटिंग एरिया पर कार से गया था। चचेरे भाई पिंटू के मुताबिक शाम करीब 6.30 से 7 बजे के बीच वह मौके पर पहुंचा तो धर्मेंद्र कार के अंदर खून से लथपथ मिला। उसके गले में गोली लगी थी। कार का शीशा थोड़ा नीचे गिरा हुआ था। इस पर उसने घरवालों को सूचना दी तो धर्मेंद्र के चाचा खुशीराम पाल, पिता श्रीराम आसरे पाल, भाई सुशील व सुरेंद्र मौके पर पहुंचे। उसे एक अस्पताल ले गए, जहां से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां रात करीब 10:30 बजे उसकी मौत हो गई।

कुछ लोगों से था विवाद
घरवालों का आरोप है कि धर्मेंद्र जहां प्लॉटिंग कर रहा है। उस जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। वहीं प्रधानी चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश भी चली आ रही है। इन्हीं मामलों में गोली मारे जाने की आशंका है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक देर रात तक तहरीर परिजनों ने नहीं दी है। तहरीर मिलने पर उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया है।
एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक गोली करीब 6.30 से 7 बजे के बीच लगी है, जबकि पुलिस को सूचना एक घंटे बाद दी गई। मौके से पुलिस ने कार व तमंचा बरामद किया है। ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों से बातचीत की गई है। गोली गले में लगी है जो सिर के पिछले हिस्से से निकली है। सिर में गोली का कुछ हिस्सा फंसा है। हालत काफी गंभीर है। वहीं कार का शीशा भी करीब 3 से 5 इंच खुला मिला। पुलिस दो बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पहला बिंदु प्रॉपर्टी व पुरानी रंजिश को लेकर हमले का और दूसरा खुदकुशी के प्रयास का है। एडीसीपी के मुताबिक मामले में फोरेंसिक विशेषज्ञों से भी राय ली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button