लगा था विराट कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ेंगे कप्तानी – संजय मांजरेकर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस लगातार चार मैच गंवा चुका है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने चौंकाने वाली बात कही कि रोहित भी विराट की तरह कप्तानी छोड़ सकते थे।

स्टार एक्सप्रेस

. क्या रोहित शर्मा भी छोड़ंगे कप्तानी 

. सूर्यकुमार यादव की वापसी से टीम की बल्लेबाजी हुई मजबूत 

. रोहित का स्ट्राइक रेट कोई बहुत जबर्दस्त नहीं लगा

डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम बिल्कुल भी फॉर्म में नजर नहीं आ रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली यह टीम पहले चार मैच गंवा चुकी है और आज अपना पांचवां मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। सूर्यकुमार यादव की वापसी से टीम की बल्लेबाजी तो मजबूत हुई है, लेकिन गेंदबाजी में कमियां अभी भी साफ नजर आ रही हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगा था कि रोहित शर्मा भी आईपीएल में विराट की तरह कप्तानी छोड़ देंगे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला।

ईएसपीएनक्रिकइंफो पर संजय मांजरेकर ने कहा कि रोहित पिछले तीन सीजन से कुछ खास खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं और साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी कोई बहुत जबर्दस्त नहीं लगा है। मुझे लगा था कि वह इस आईपीएल से पहले कीरोन पोलार्ड को कप्तानी सौंप देंगे और विराट की तरह बल्लेबाज के तौर पर खेलने उतरेंगे।

ये भी पढ़े
क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे रोहित शर्मा का बड़ा IPL रिकॉर्ड

इसके अलावा संजय मांजरेकर का मानना है कि मुंबई इंडियंस के लिए और बल्लेबाजों को भी प्रदर्शन करना होगा। सिर्फ सूर्यकुमार यादव के तेज खेलने से कुछ नहीं होगा। मांजरेकर ने साथ ही कहा कि पोलार्ड पर उन्हें पूरा भरोसा है और वह प्रेशर वाले मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन करेंगे, लेकिन वहां तक पहुंचना है और वह पोलार्ड के ऊपर नहीं है। पोलार्ड का रोल ऐसा ही रहा है कि वह जरूरी नहीं हर इनिंग में रन बनाएं, लेकिन प्रेशर गेम में एक इनिंग खेलते हैं और टीम को मुश्किल से निकाल लेते हैं।

 

मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच इसलिए भी बहुत जरूरी है कि अगर टीम यह मैच नहीं जीतती है, तो बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ मुकाबले आपको जीतने ही होंगे, प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए। मुंबई इंडियंस अभी तक इकलौती ऐसी टीम है, जिसने इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीता है। पिछले सीजन में भी मुंबई इंडियंस प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी। आईपीएल के पांच खिताब जीतने वाली इकलौती टीम मुंबई इंडियंस ही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button