मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, ट्वीट कर कही ये बातें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर केंद्र और यूपी सरकार के कामों पर सवाल उठाए हैं। बुधवार को एक के बाद एक ट्वीट में रामनवमी पर राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और गुजरात में हुई हिंसा पर उन्‍होंने चिंता जताई।

स्टार एक्सप्रेस

. मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला

. क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ‘नया भारत’ बनेगा?

. यह कानून के राज का मजाक है।’

डेस्क. बसपा सुप्रीमो मायावती ने रामनवमी के मौके पर राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान में हुई हिंसा पर सरकार को घेरा है। मायावती अलग-अलग ट्वीट कर सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। मायावती ने लिखा कि पहले राजस्थान फिर उसके बाद खासकर मध्यप्रदेश व गुजरात आदि राज्यों में जिस प्रकार से शांति एवं सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं और जिसके बाद सरकार द्वारा प्रथमदृष्टया बदले की कार्रवाई की गई है वह सही कदम नहीं है। क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ‘नया भारत’ बनेगा?

यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर भी सवाल उठाते हुए बसपा सु्प्रीमो ने योगी सरकार पर हमला बोला। मायावती ने एक ट्वीट में लिखा- ‘यूपी में सरकार और पुलिस न्यायपालिका को इग्नोर करके काम कर रही हैं। यह कानून के राज का मजाक है।’

बुधवार को उन्‍होंने एक के बाद एक दो ट्वीट किए। इनमें उन्‍होंने राजस्‍थान और उसके बाद मध्‍य प्रदेश और गुजरात की घटनाओं पर चिंता जताई और सरकार पर बदले की कार्रवाई करने का आरोप लगाया। मायावती ने सरकार के कदमों को गलत ठहराते हुए पूछा कि क्‍या ऐसे ही उदाहरणों से नए भारत का निर्माण होगा?

 

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा-‘यूपी में भी कानून-व्यवस्था और अपराध नियंत्रण आदि के नाम पर जिस प्रकार से सरकार व पुलिस न्यायपालिका को नज़रअंदाज करके काम कर रही हैं वह द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मजाक है। कानून के राज के लिए मनमानी नहीं बल्कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही सजा सुनिश्चित होनी चाहिए।’

Related Articles

Back to top button