LS Polls 2024: वैशाली में एनडीए प्रत्याशी का हुआ विरोध जानें पूरा मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

LS Polls 2024: वैशाली में एनडीए प्रत्याशी का हुआ विरोध जानें पूरा मामला

Lok Sabha Chunav: वैशाली में निवर्तमान सांसद और लोजपा प्रत्याशी का लोगों ने क्षेत्र में पहुंचने पर विरोध कर दिया। यहां तक प्रत्याशी को गाड़ी उतरने तक नहीं दिया। इसके बाद एनडीए नेता के समर्थक ग्रामीणों से भिड़ गए और नोकझोंक करने लगे। जानें पूरा मामला…।
बिहार के वैशाली लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित लोजपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद वीणा देवी को मीनापुर में भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

इसके बाद ग्रामीण और प्रत्याशी समर्थक आपस में उलझ गए और फिर उनमें जमकर नोकझोंक हुई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। यह घटना ग्रामीणों द्वारा सड़क नहीं बनाई जाने के आरोप लगाए जाने के बाद मीनापुर क्षेत्र के चांद पड़ना पंचायत में घटी।
लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान प्रत्याशियों को आम जनता का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। सोशल साइट्स पर पहले भी कई नेताओं को आम जनता का विरोध झेलना पड़ चुका है और उसके भी वीडियो वायरल होते रहे हैं।

ताजा मामला वैशाली लोकसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी से जुड़ा है। ग्रामीणों द्वार निवर्तमान सांसद वीणा देवी का विरोध किए जाने का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, यह वीडियो मीनापुर प्रखंड क्षेत्र के चांद परणा पंचायत का है। जहां पर शाम के अपने समर्थकों के साथ वीणा देवी अपने पक्ष में वोट मांगने पहुंची।

यहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने वीणा देवी की गाड़ी को घेर लिया और विरोध जताने लगे। इस दौरान वीणा देवी अपनी सफेद गाड़ी में बैठी रह गईं और जनता ने उनको गाड़ी से नीचे उतरने तक नहीं दिया।

Related Articles

Back to top button