अभिनेत्री अदा शर्मा ‘बस्तर’, फिल्म जानें कब और कहां देख सकते हैं 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

Bastar OTT Release:  अभिनेत्री अदा शर्मा ‘बस्तर’, फिल्म जानें कब और कहां देख सकते हैं

अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। द केरल स्टोरी की सफलता के बाद निर्देशक सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, सनशाइन प्रोडक्शंस और अदा शर्मा ने इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया था।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले और खतरे को दबाने के लिए एक पुलिस अधिकारी के असाधारण प्रयासों पर आधारित है। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

इस फिल्म को जी 5 पर रिलीज किया जाएगा।
‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नक्सली खतरे पर प्रकाश डाला गया है। नक्सली हमलों में हजारों लोगों की जान जा चुकी है। वास्तविक घटनाओं से प्रेरणा लेते हुए यह फिल्म एक पुलिस अधिकारी की यात्रा को दिखाएगी, जो छत्तीसगढ़ में नक्सली विद्रोह से लड़ने के लिए अपनी सीमा से भी आगे निकल जाती है।

फिल्म में अदा शर्मा को आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन के किरदार में दिखाई दी हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों को झकझोर कर रख देने वाली है। अदा ने नीरजा के किरदार को बखूबी निभाया है। नक्सली हमलों पर बनी ये फिल्म अब दर्शक 17 मई से जी5 पर देख सकेंगे।
यह फिल्म 17 मई 2024 को जी5 पर हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कहा, ”द केरल स्टोरी’ के बाद यह हमारा दूसरा सहयोग है और मुझे बस्तर: द नक्सल स्टोरी का निर्माता होने पर गर्व है।

‘बस्तर’ के साथ, हम छत्तीसगढ़ में नक्सली विद्रोह पर प्रकाश डालना चाहते थे। यह एक ऐसा मुद्दा जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित किया है। हमें खुशी है कि जी5 नक्सली संघर्ष के इस कहानी को पेश कर रहा है।’

निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, ”बस्तर’ का निर्देशन एक चुनौतीपूर्ण लेकिन बेहद शानदार अनुभव था। हमारा उद्देश्य वास्तविक जीवन की घटनाओं और पात्रों से प्रेरणा लेते हुए नक्सली संघर्ष के यथार्थवादी पक्ष को पेश करना था।

अदा शर्मा ने एक बार फिर शानदार काम किया है। ‘बस्तर’ बनाना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने बचपन से महसूस किया है, जीया है और समझा है। जी5 पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर और इस कहानी को जनता तक ले जाने का इंतजार कर रहा हूं।’

Related Articles

Back to top button