IPL 2023: फॉर्म पर उठाया सवाल रोहित शर्मा को लेकर शेन वॉटसन का हैरान करने वाला बयान

Rohit Sharma MI: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन ने रोहित शर्मा के प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददात

दिल्ली  : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में इस समय अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। टीम ने 7 मैच खेलते हुए सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है। जबकि उसे 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई पिछले सीजन में भी खराब परफॉर्मेंस की वजह से प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी है।  रोहित की हालिया खराब फॉर्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है। उनका कहना है कि रोहित पिछले 4-5 सालों में कंसिस्टेंट नहीं रह पाए हैं।

शेन वॉटसन ने रोहित के ज्यादा मैच खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। ‘इंडिया टुडे’ के मुताबिक उन्होंने कहा, ”मानसिक रूप से खुद को संभालना काफी मुश्किल होता है। इंटरनेशनल क्रिकेटर्स बहुत क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेटर्स बिना रुके पूरे साल खेलते हैं। रोहित टीम इंडिया के कप्तान हैं। इसलिए वे और ज्यादा खेलते हैं। अगर रोहित थके हुए नजर आएं तो इसका कारण साफ पता चलता है।

उन्होंने कहा, ”रोहित आईपीएल के पिछले 4-5 सीजन्स में कंसिस्टेंट नहीं रह पाए हैं। वे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। वे दुनिया के बेस्ट बॉलर्स के खिलाफ कई परिस्थितियों में खेल चुके हैं। इसके लिए काफी मेहनत करनी होती है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं और इस दौरान 181 रन बनाए हैं। रोहित ने सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 65 रन रहा है। रोहित 2022 के सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे। उन्होंने 14 मैच खेलते हुए 268 रन बनाए थे। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48 रन रहा था। रोहित ने 2021 के आईपीएल में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया था। उन्होंने 13 मैचों में 381 रन बनाए थे।

बता दें कि मुंबई के लिए 2022 का सीजन बेहद खराब रहा था। टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर रही थी। मुंबई ने 14 में से सिर्फ 4 मैच जीते थे। इस बार भी उसके लिए स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button