एबीवीपी में टिकट को लेकर कार्यालय पर भारी हंगामा, टिकट बेचने का लगाया आरोप

कुमाऊं के सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में छात्र राजनीति अलग मोड़ पर पहुंच गई है। दरअसल हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में 24 दिसंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कुमाऊं के सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में छात्र राजनीति अलग मोड़ पर पहुंच गई है। दरअसल हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में 24 दिसंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर एबीवीपी ने कौशल बिरखानी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। एबीवीपी से रश्मि लमगडिया भी टिकट की प्रबल दावेदार थी। लेकिन कल देर रात उनका टिकट काटकर कौशल बिरखानी को संगठन ने एमबीपीजी कॉलेज से अध्यक्ष प्रत्याशी प्रत्याशी घोषित किया है।

आज रश्मि लमगड़िया अपने समर्थकों के साथ एबीवीपी कार्यालय पहुंची, जहां उन्होंने संगठन को महिला विरोधी बताते हुए जमकर हंगामा काटा, रश्मि ने रोते हुए कहा की संगठन के बड़ा पदाधिकारियों पर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया, उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों के समक्ष कहा कि वह एक महिला है और पिछले कई सालों से संगठन के लिए काम कर रही थी, लेकिन संगठन ने महिला को दबाने का काम किया है और उनकी टिकट की मजबूत दावेदारी थी। लेकिन संगठन ने उनको दरकिनार करते हुए दूसरे छात्र को टिकट दे दिया है, जिससे वह बहुत आहत हुई है, एबीवीपी सिर्फ महिलाओं को आगे बढ़ाने की बात करती है, लेकिन सही मौके पर उनको पीछे किया जाता है।

Also Read-

जवानों और देश की जनता से माफी मांगे राहुल- CM योगी

रश्मि ने एबीवीपी के कार्यालय पहुंचकर अपनी बात को पूरे दमदार तरीके से रखा, और संगठन के पदाधिकारी और पूर्व अध्यक्ष कुलदीप कुलयाल को अपना इस्तीफा सौप दिया है रश्मि के साथ कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भी एबीवीपी से इस्तीफा दे दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button