जवानों और देश की जनता से माफी मांगे राहुल- CM योगी

उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले डोकलाम में भी जब घुसपैठ हुई थी उस समय भी भारत के जवानों के शौर्य और पराक्रम का सम्मान करने की बजाय कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का ये चरित्र जगजाहिर था।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत-चीन विवाद से जुड़े राहुल गांधी के बयान को लेकर उनपर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान अत्यंत ही अमर्यादित, बचकाना और राष्ट्र विरोधी तत्वों को प्रेरित करने वाला, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत और भारत की बहादुर सेना को अपमानित करने वाला है।

सीएम योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ये बड़ा आश्चर्य है कि जब पूरी दुनिया और पूरा देश इस बात को कह रहा है कि भारत के बहादुर जवानों ने घुसपैठियों के कृत्यों को जहां नाकाम किया वहीं साथ ही साथ भारत के उन बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम का सम्मान करने की बजाए उन्हें कटघरे में खड़ा करना मुझे लगता है कि यह कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले डोकलाम में भी जब घुसपैठ हुई थी उस समय भी भारत के जवानों के शौर्य और पराक्रम का सम्मान करने की बजाय कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का ये चरित्र जगजाहिर था। वे चीनी दूतावास के साथ मिलकर भारत विरोधी कृत्यों को प्रश्रय दे रहे थे।

Also Read-

जेपी नड्डा ने राहुल के बयान पर किया पलटवार, बोले- “वो सेना का गिरा रहे मनोबल”

सीएम योगी ने कहा कि ये अत्यंत शर्मनाक है, उनका बयान अत्यंत निंदनीय है। जब भी देश के सामने कोई चुनौती आती है, कोई संकट आता है, इनका ये चरित्र पूरा देश इसी रूप में देखता है ये भारत को कटघरे में खड़ा करते है। भारत के बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम पर उंगली उठाते है।

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस और राहुल गांधी इस सोच की निंदा करते हैं और उनसे ये मांग करते हैं कि वह देश की जनता से, देश के बहादुर जवानों से, माफी मांगे और देश को ये बार बार कटघरे में खड़ा करने की अपनी बचकान और अमर्यादित आचरण से वह मुझे लगता है कि उनको बचना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button