हरदोई : गर्भवती महिला को बंधक बनाकर 25 लाख की लूट

नकाबपोश बदमाशों ने गर्भवती महिला को बंधक बनाकर 25 लाख लूट की वारदात को दिया अंजाम

 

स्टार एक्सप्रेस/ संजीव अग्निहोत्री

हरदोई. शहर कोतवाली क्षेत्र के पितांबरगंज में बदमाशों ने मंगलवार शाम को 25 लाख की लूट (loot) को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने गर्भवती महिला (Pregnant women) को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बदमाशों के घर में घुसते समय महिला अकेली थी। महिला के गेट बंद करते समय बदमाश चाकू दिखाकर घर में घुस गए। धारदार हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने महिला से मारपीट करते हुए लूटपाट की और महिला से चाबी लेकर एक लाख नगदी सहित 25 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। शहर में 25 लाख लूट की वारदात से इलाके में सनसनी मच गई।

रेलवे गंज के निवासी स्वर्गीय ओम नारायण दुबे की पत्नी कांति दुबे के घर शाम करीब 06 बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में अकेली बहू मुस्कान दुबे के सिर पर चाकू व पिस्तौल की दम पर लॉकर की चाबी मांगी और घर में एक लाख की नकदी सहित शादी के लिए लाए गए 25 लाख के जेवर लूट कर भाग गए।

 

मुस्कान दुबे गर्भवती है। लूट की घटना से वह इतनी डर गई थी कि उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुस्कान के बयान को दर्ज कर जाँच में जुट गई है। छोटे बेटे शुभांक दुबे की जुलाई में शादी थी और उसकी बहन की शादी भी दिसंबर में होनी है। स्वर्गीय ओम प्रकाश दुबे आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के मैनेजर थे। देर शाम इस लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

 

सूचना पर एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी अनिल कुमार यादव व सीओ सिटी सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद। एसपी की निगरानी में शहर कोतवाली पुलिस व फील्ड यूनिट टीम जाँच करने में जुटी है। एसपी ने बताया कि जाँच कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button