होली पर्व पर सीएम का फरमान

किसी भी कीमत पर अराजकता बर्दाश्त नहीं: योगी

 

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

सांसद व विधायक निधि का सदुपयोग किया जाए
अधिकारी दें ध्यान,लोग न हों परेशान:योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली पर्व के मनेजर अधिकारियों को खास निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा है कि किसी भी कीमत पर अराजकता बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए। अराजकतत्वों से कठोरता से पेश आए। सीएम दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को गोरखपुर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कई कार्यकमों में हिस्सा​ लिया।

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि होली पर्व पर सुरक्षा के कड़े व पुख्ता इंतजाम किए जाए। शोभा यात्रा पुरानी परंपराओं के अनुसार ही निकाली जाएं। अराजकता को किसी कीमत पर बर्दाश्त न करें। अराजकतत्वों व समाज में विषम भाव पैदा करने वालों से सख्ती से पेश आए।

होलिका दहन आबादी से दूर जलाई जाए सीएम योगी ने कहा कि प्रयास यह हो कि होलिका दहन आबादी से दूर जलाई जाए ताकि किसी को भी किसी तरह का कोई नुकसान न हो। इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा जाए की अश्लील गाने न बजें। कही भी किसी तरह को कोई विवाद न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए सांसद व विधायक निधी का सदुपयोग किया जाए सीएम ने कहा कि सांसद व विधायक निधी का सदुपयोग किया जाए। नियमित रूप से समीक्षा करते रहे। विकास कार्यो में इस बजट का पूरा उपयोग किया जाए। इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि धुरियापार में औद्योगिक गलियारे के साथ धुरियापार में जमीन खरीदें,जिससे निवेशकों को समस्या न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button