आयुष्मान की फिल्म एन एक्शन हीरो का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म एन एक्शन हीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं।

स्टार एक्सप्रेस

फिल्म में खूब एक्शन सीक्वेंस हैं। आयुष्मान इसमें खूब एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा डायलॉग्स भी फिल्म के जबरदस्त हैं और स्पेशयली जयदीप के वन लाइनर्स सीन को और मजेदार कर रहे हैं। ट्रेलर को देखकर क्लीयर है कि इसमें चूहे-बिल्ली की दौड़ दिखेगी। हालांक इस केस में क्रिमिनल और पुलिस ही नहीं बल्कि और भी कई लोग हैं जो एक्शन हीरो को मारने आए हैं। इससे फिल्म में सस्पेंस भी नजर आ रहा है तो कुल मिलाकर ट्रेलर से यह तो क्लीयर है कि फिल्म एक्शन और सस्पेंस से भरी है।

मलाइका अरोड़ा की झलक

इनके अलावा ट्रेलर में जो एक सीन आया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा और वो हैं मलाइका अरोड़ा। ट्रेलर में मलाइका कुछ ग्लैमरस मूव्ज दिखाती नजर आईं। अब फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में नजर आएंगी या उनके स्पेशल अपीयरेंस है यह तो फिल्म देखकर पता चलेगा।

फिल्म को लेकर आयुष्मान ने बात करते हुए कहा, ‘यह मेरे लिए अलग तरह की फिल्म है। इसके जरिए मैं हमेशा की तरह कोई मैसेज नहीं दे रहा हूं। इसमें सिर्फ थ्रिल है। यह एक रोलर कोस्टर राइड है। मजेदार बात यह है कि एक सुपरस्टार जब ऐसे मर्डर केस में फंसता है तो क्या होता है। बस यही इसकी स्टोरी है।’

वहीं जयदीप का कहना है, ‘इस फिल्म को देखकर आप यह नहीं बता पाएंगे कि हीरो कौन है और विलेन। सबकी कुछ न कुछ करने की वजह है।’

ये भी पढ़े

प्रियंका चोपड़ा पहुंची लखनऊ के विमिन पुलिस हेल्पलाइन, बोलीं, यूपी में 7 बजे के बाद डर लगता है।

आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं नीना गुप्ता, कह दी ये बात
फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर डायरेक्टर कर रहे हैं। अनिरुद्ध इससे पहले आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और जीरो में उनके असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं। रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button