अमेरिकी महिला ने पंजाबी और देसी गानों पर भांगड़ा करके जीते लाखों के दिल, देखें वायरल वीडियो

अमेरिकी महिला का इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो का एक कलेक्शन है जिसमें वह बॉलीवुड, पंजाबी और देसी गानों पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भांगड़ा डांस करने से कोई भी अछूता नहीं है। किसी भी शादी समारोह, पार्टी और डीजे आदि बिना पंजाबी डांस के अधूरे लगते हैं। इस भांगड़ा डांस का जादू एक अमेरिकी महिला के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इसके इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर अनगिनत ऐसे वीडियो हैं जिनमें ये महिला कई गानों पर भांगड़ा करते दिखाई देती है।

वायरल हुई इस अमेरिकी महिला ओमाला की इंस्टाग्राम टाइमलाइन, डांस वीडियो का एक संग्रह है। वह अपने इन डांस वीडियो में भांगड़ा को कई देसी गानों पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें बॉलीवुड गानों से लेकर पंजाबी चार्टबस्टर्स तक शामिल हैं।

वायरल हुई अगली क्लिप में वो, निम्रत खैरा के पंजाबी ट्रैक सानु ता बुलानो वि गया के साथ उसका लिप सिंकिंग है। भारतीय गहनों के साथ कुर्ता-पायजामा और दुपट्टा पहने, ओमाला क्लिप में अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं।

अपने डांस वीडियो से मचाया धमाल

ओमाला के इंस्टाग्राम बायो में कहा गया है कि वह एक “self-taught Bhangra dancer” हैं और अगर उसके कई वीडियो पर टिप्पणियों पर ध्यान दिया जाए, तो उसके फॉलोअर्स को उसके ये डांस स्टेप्स बहुत पसंद आते हैं उनकी दिलचस्प अदाएं और बढ़िया डांस मूव्स यूजर्स के वाह वाही लूटने के लिए पर्याप्त हैं। इनके भांगड़ा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button