6 महीने पहले ही मां बन चुकी थी ये एक्ट्रेस, इसलिए छुपाकर रखा था ये राज

डेस्क. गुल पनाग ने बड़ा राज खोला है। वे एक बेटे की मां बन चुकी हैं और वो भी छह महीने पहले। उन्होंने तय किया था कि वे इस बात को लंबे समय तक राज ही रखेंगी। उनके बेटे का नाम निहाल है।

गुल ने यह राज ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में खोला है। उन्होंने बताया है ‘मेरे पति ऋषि और मैंने हमेशा ही अपनी प्रायवेसी की इज्जत की है। पैरेंट्स बनना एक खास अनुभव होता है और हम इसे लोगों की दखलंदाजी से खराब नहीं करना चाहते थे। हमारा परिवार और दोस्त सब जानते थे।

उन्होंने भी इस बात को समझा और कभी निहाल की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की। वो अब छह महीने का है लेकिन ये वक्त एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है। जिंदगी और लक्ष्य तो थे ही, निहाल की वजह से ऋषि और मुझे कुछ ज्यादा कोशिश करना पड़ी।’

गुल अब फिर शेप में हैं। इस बारे में वे कहती हैं ‘निहाल प्रीमैच्योर पैदा हुआ तो मेरा वजन कुछ ज्यादा नहीं बढ़ पाया था। प्रेग्नेंसी के दौरान भी मैं खूब हेल्दी खाती थी और खूब एक्टिव रहती थी। कुछ किलो वजन ही कम करना था जो मैंने फटाफट कर लिया।’ गुल अभी भी अपना पूरा वक्त बेटे को दे रही हैं। करियर को तो उन्होंने फिलहाल ताक पर रखा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button