आशिक बनाया आपने पर जमकर झूमी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें वीडियो

डेस्क. ईशा गुप्ता इन दिनों टीवी डांस रिअलिटी शो ‘हाई फीवर: डांस का नया तेवर’ में कंटेस्टेंट्स को जज किया। पिछले एपिसोड में ईशा ने कोरियोग्राफर सलामन यूसुफ़ ख़ान के साथ गाने ‘लाल इश्क़’ पर डांस किया था जिसने स्टेज पर आग लगा दी थी। सलमान और ईशा की सिजलिंग केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया, सोशल मीडिया पर भी इनका परफॉरमेंस का वीडियो वायरल हो गया था।

ईशा गुप्ता

अब एक बार फिर ईशा अपनी डांस परफॉरमेंस का जलवा बिखेरा। यह मौका था शो के फिनाले का जिसके लिए ईशा कई घंटो तक प्रैक्टिस कर रही थीं। अपने हर मूव्स और स्टेप्स पर ईशा पूरा ध्यान दे रही थीं और रिहर्सल में कोई कमी नहीं छोड़ी। बतातें चलें कि अब ईशा ‘दिलबर..’, ‘बज़..’, ‘हसीनों का ज़माना…’ और ‘आशिक बनाया आपने’ गानों पर डांस किया।

https://www.instagram.com/p/BlznplEhg0S/?utm_source=ig_web_copy_link

ईशा ने इससे पहले किसी शो को जज नहीं किया है और ना ही किसी शो में इस तरह स्टेज परफॉरमेंस दी है। लेकिन, ईशा को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है। ईशा भी अपने सोशल अकाउंट पर इस शो की हाइलाइट्स शेयर करती रहती हैं। सलमान के साथ ईशा की परफॉरमेंस को देखने के बाद यकीनन लोग उनकी आने वाली इस परफॉरमेंस का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

https://www.instagram.com/p/Blp2twVgnbG/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा ईशा ने फिनाले की कुछ झलक को अपने सोशल अकाउंट पर एक ख़ास वीडियो के ज़रिये शेयर किया है। ईशा की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो पिछली बार अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म ‘बादशाहो’ में नज़र आई थीं। फ़िलहाल ईशा के हाथ में फ़िल्म ‘पलटन’ और ‘टोटल धमाल’ भी है जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button