सपना चौधरी का यह स्टाइलिश लुक देखकर भूल जाएंगे ठुमके, PHOTO वायरल

डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रिएलिटी शो बिग बॉस से निकलने के बाद से ही सपना की फैनफॉलोइंग काफी बढ़ गई। उनके डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सपना चौधरी का यह स्टाइलिश लुक देखकर भूल जाएंगे ठुमके, PHOTO वायरल

सपना चौधरी का एक ऐसा फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप उनके और भी फैन हो जाएंगे। हरियाणवी डांस से लेकर सपना के डांस का ढंका इन दिनों भोजपुरी फिल्‍मों में भी जमकर बजा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर सपना ने अपना नया फोटोशूट शेयर किया है, जो आते ही छा गया है।

स्टाइलिश लुक में आईं नजर

यह नया फोटोशूट सपना चौधरी ने एक प्रसिद्ध जूलरी ब्रांड के लिए कराया है। इस फोटोशूट में सपना बेहद अलग तरह के गहनों में स्‍टाइलिश लुक्‍स में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, सपना ने दुल्‍हन के लिबास में एक ऐसा फोटोशूट भी कराया है, जिसमें वह काला चश्‍मा लगा कर कैटरीना कैफ को टक्‍कर देती नजर आ रही हैं। आप भी देखें सपना चौधरी का यह नया अंदाज।

पंजाबी फिल्म में एंट्री

बता दें कि सपना चौधरी रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ में आइटम सॉन्‍ग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सपना ने पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी दस्‍तक दे दी है। सपना इन दिनों अपने एक पंजाबी गाने से छाई हुई हैं। उनका पंजाबी सॉन्ग ‘बिल्लौरी अंख’ इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button