अंबानी ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए खोला खजाना, तो सनी लियोन भी नहीं रही पीछे !

नई दिल्ली. केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए लोग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं । बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन तक बाढ़ पीड़ितों के लिए करोड़ों रुपए दान कर चुके हैं । बॉलीवुड इंडस्ट्री से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार ने राहत कोष में पैसे जमा करवाए ।

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने बाढ़ पीड़ित राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान किए हैं । वहीं सनी लियोनी ने सभी सेलेब्रिटीज का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 5 करोड़ रुपए मदद के लिए दिए हैं । हाल ही में अंबानी परिवार ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना खजाना खोल दिया।

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने मंगलवार को केरल मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपए दान करने की घोषणा की। साथ ही पीड़ितों के लिए कुछ सामान भी भिजवाया जा रहा है जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है ।

कुल मिलाकर अंबानी परिवार की ओर से 70 करोड़ रुपए की राहत राशि बाढ़ पीड़ितों के लिए दी गई है । पैसे दान करने की घोषणा करते हुए नीता अंबानी ने कहा, ‘देश के नागरिक होने के नाते हमारा ये फर्ज बनता है कि केरल में पीड़ितों को बाढ़ से राहत दिलाने के लिए कुछ मदद करें ।’

बता दें कि बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 51 लाख रुपये केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में जमा करवाए हैं। फिल्म ‘सरबजीत’ के हीरो रणदीप हुड्डा ‘खालसा एड ग्रुप’ की तरफ से केरल में लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे । रणदीप ने वहां लोगों को खाना खिलाया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button