भारत छोड़ने पर साइमन डॉल हुए इमोशनल, जानिए ट्वीट कर भारत को क्या दिया मैसेज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच आईपीएल 2021 स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल 14 में हिस्सा ले रही कई टीमों के खिलाड़ियों और स्टॉफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को बीसीसीआई ने ये फैसला लिया। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डॉल ने भारत के लोगों के लिए इमोनशल मैसेज लिखा। साइमन डॉल आईपीएल 14 के स्टार कमेंटेटरों के पैनल का हिस्सा थे। उन्होंने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारत छोड़ दिया है।

साइमन डॉल ने ट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय भारत, आपने मुझे इतने वर्षों में बहुत कुछ दिया है और मुझे खेद है कि ऐसे प्रयासों में आपका साथ छोड़ रहा हूं। जो लोग पीड़ित हैं मेरा दिल उनके और उनके परिवार के सदस्यों की तरफ है। कृपया सुरक्षित रहने के लिए वो करें जो आप कर सकते हैं, जब तक आपकी देखभाल ना हो जाए। डॉल के ट्वीट से पहले आईपीएल 2021 के प्रसारक ने बॉयो बबल के बावजूद कोरोना केस सामने आने के बाद बीसीसीआई के आईपीएल 14 को स्थगित करने के फैसले का सपोर्ट किया था।

केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वाॉरियर की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद आरसीबी और केकेआर के बीच होने वाला मैच स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से तीन कोविड 19 के मामले सामने आए। इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के दो खिलाड़ियों अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा की कोविड रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई। इस वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया। आईपीएल 2021 में अब तक 29 मैच खेले गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button