ब्लैक ट्रांसपैरंट टॉप पहनकर मौनी राॅय का अंदाज फैन्स को आया बेहद पंसद

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  टीवी की ‘नागिन’  से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वही मौनी एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक रंग के ट्रांसपैरंट टॉप में दिखाई दे रही हैं और वो इस रिवीलिंग आउटफिट में कातिलाना डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक सेक्सी आउटफिट पहने बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि ये उनके किसी फोटोशूट के दौरान लिया गया हैए जिसकी सिजलिंग तस्वीरें जल्द ही देखने को मिलेंगी। उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसकी एक झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

https://www.instagram.com/reel/CRiLeFapRaG/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

मौनी के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मौनी अपनी अदाओं से आग लगा रही हैंए इस पोस्ट पर मौनी को फैंस के साथ.साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button