बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके वरुण धवन का अपनी लव लाइफ को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके वरुण धवन आजकल हर किसी के फेवरेट हैं। वरुण बॉलीवुड के ऐसे यंग स्टार हैं जिनका स्टाऱडम आज बहुत हाई है। वरुण धवन आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

पिछले कई महीनों से ये खबर आ रही है इस साल नताशा वरुण जल्द ही शादी कर लेंगे। दोनों के घरवाले शादी की तैयारी कर रहे हैं ।

नताशा मॉरिशस में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं ये खबरें भी चर्चा में थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने नताशा के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बताया कि वो इस साल शादी नहीं करेंगे। वरुण का कहना है कि उन्होंने फिलहाल कई सारी फिल्में साइन की हैं, ऐसे में वो इस साल शादी कहां कर पाएंगे।

वरुण धवन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “इस साल मेरी शादी नहीं होगी। मैं ये नहीं कह रहा कि मैं शादी नहीं करूगा, पर इस साल मैं शादी नहीं करूगा। अभी मेरे पास शादी के लिए समय नहीं है मैं अभी अपनी फिल्मों में लगा हुआ हूं। वरुण धवन ने बताया कि ”मैं और नताशा दलाल बचपन में स्कूल साथ में गए थे। इस लिए वो मेरा माता पिता को जानती है।” नताशा दलाल भी वरुण के माता-पिता के काफी करीब हैं क्योंकि उन्हें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन पार्टी में साथ में दिखाई दिए थे।

वरुण और नताशा दोनों साथ ही कई बार स्पॉट भी हुए हैं। कुछ दिन पहले लव कपल वरुण नताशा और नताशा दलाल के साथ लंदन घूमने गए थे। आए दिन दोनों हॉलीडेज के लि साथ जाते हैं।

काम की बात करें तो वरुण और आलिया अपनी फिल्म कलंक के लिए तैयार हैं, जो 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। जिसमें उनके साथ आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त है। करण जौहर की ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button