IPL 2021 : क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी वार्नर और स्लेटर के बीच हाथापाई, जानिए क्या है पूरा मामला

स्टार एक्स्प्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अधिकांश विदेशी खिलाड़ी और सदस्य अपने घर लौट चुके हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर्स, कॉमेंटेटर्स और दूसरे मेंबर इस समय मालदीव में रूके हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से भारत से यात्रा पर बैन लगाया हुआ है। इस बीच शनिवार को ये रिपोर्ट्स सामने आई थी कि डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई।

ऑस्ट्रेलिया का क्रिकेटर इस समय मालदीव के ताज कोरल रिसोर्ट में ठहरा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के मीडिया हाउस द डेली टेलीग्राफ ने बताया था कि मालदीव के होटल में इन दोनों के बीच बहस हुई थी। वॉर्नर और स्लेटर लंबे समय से दोस्त हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद थे। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई। हालांकि वॉर्नर और स्लेटर ने इसे अफवाह बताया और कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है और ये दोनों अभी भी करीबी दोस्त हैं।

माइकल स्लेटर ने एक सीनियर जर्नलिस्ट को मैसेज कर बताया कि ये बस अफवाह है। मैं और डेवी वॉर्नर अच्छे दोस्त हैं और रहेंगें। हमारे बीच झगड़े के जीरो चांस हैं। डेविड वॉर्नर जो कि बीसीसीआई के उपलब्ध कराए चार्टर से सीधे मालदीव जाने वाले 40 ऑस्ट्रेलाई दल का हिस्सा हैं। उन्होंने भी सीधे तौर पर इन खबरों का खंडन किया और बताया कि इन अफवाहों का कोई मतलब नहीं है। वॉर्नर ने मैसेज लिखा कि मुझे पता नहीं चला कि वहां कोई ड्रामा हुआ। मुझे नहीं पता कि आपको ये चीजें कहां से मिली। वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं हुआ और बिना ठोस सबूत के आप कुछ भी नहीं लिख सकते हैं।

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे। आईपीएल 2021 में हैदराबाग के खराब प्रदर्शन के बाद उनसे कप्तानी लेकर केन विलियमसन को दे दी गई थी। आईपीएल 14 में हैदराबाद सात मैचों में से एक मैच ही जीत पाई थी। उन्हें हैदराबाद के आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिली। वहीं स्लेटर की बात करें तो वो आईपीएल 2021 के कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। स्लेटर ने प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन के भारत से ऑस्ट्रेलिया यात्रा पर बैन लगाने के फैसले पर सवाल उठाए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button