जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है OnePlus 9 RT,जानिये शानदार फीचर और कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वनप्लस भारत में जल्द अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9 RT को लॉन्च कर सकता है। वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर भी देखा गया है। इस लिस्टिंग के बाद अब यह तय माना जा रहा है कि वनप्लस 9 RT जल्द भारत में एंट्री करने को तैयार है। कंपनी इस फोन को केवल भारत और चीन में लॉन्च करने वाली है। एक लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

 

 

वनप्लस 9 RT इस साल लॉन्च होने वाला आखिरी वनप्लस फोन होगा। इस फोन को कंपनी दो वेरियंट 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8जीबी रैम+256जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। कीमत की बात करें तो फोन का 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट 2999 युआन (करीब 34 हजार रुपये) और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट (37,400 रुपये) के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।

 

 

 

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.55 इंच का Samsung E3 फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 870 SoC दिया जा सकता है। यह वही प्रोसेसर है जो वनप्लस 9R स्मार्टफोन में आता है।

 

 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button