Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन जल्द हो रहा है लॅान्च, जानिये क्या है फीचर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। टिप्स्टर Mauri QHD की मानें तो सैमसंग का यह फोन 8 सितंबर को लॉन्च हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन चिप की कमी के कारण इस फोन की लॉन्च डेट को टालना पड़ा था।

 

 

सैमसंग का यह फोन आधे दाम में फ्लैगशिप डिवाइस वाले फीचर ऑफर करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और ट्रिपल कैमरा सेटपअ जैसे फीचर दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल। सैमसंग के इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.41 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगा।

 

 

 

फोन में कंपनी 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।  प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

 

 

 

इसमें 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 12 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है। फोन को पावर देने के इसमें 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 25 वॉट की वायर्ड और 15 वॉट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। फोन की कीमत 50 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button