जल्द बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी फिल्म Hum Do Hamare Do, जानिये कब होगी रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, इन सबके बीच हाल ही में राजकुमार राव और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ (Hum Do Hamare Do) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें मां-बाप को गोद लेने वाली अनोखी कहानी दिखाई गई है। जिसमें कॉमेडी का मजेदार तड़का लगा है।

लोगों को पसंद आया ट्रेलर – राजकुमार राव, कृति सेनन, रत्ना पाठक शाह और परेश रावल की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का एक अलग कॉन्सेप्ट लेकर आ रही है। इस फिल्म में देखने को मिलेगा किस तरह राजकुमार, कृति से शादी करने के लिए मां-बाप को गोद लेने के लिए पहुंचते हैं और उन्हें इस बीच मिलते हैं रत्ना पाठक शाह और परेश रावल… फिर शुरू होता है कॉमेडी, इमोशन, कंफ्यूजन और सस्पेंस का सिलसिला… इस ट्रेलर को फैंस बहुत पसंद करते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा ट्रेलर-

ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्म – बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह और परेश रावल, राजकुमार राव के फेक माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएगी।

 

फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ‘मिमी’ के साथ कृति सेनन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। वहीं, राजकुमार राव की भी ये 2021 में दूसरी ओटीटी रिलीज़ है। इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘द व्हाइट टाइगर’ में राजकुमार प्रियंका चोपड़ा के अपोज़िट नज़र आये थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button