रोज मिलेगा डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, लाभ उठाने के लिये पढ़े पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों को ढेरों प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। यह अलग-अलग कीमत, वैलिडिटी और सुविधाओं के साथ आते हैं। जो ग्राहक बेहद सीमित डेटा का इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए कंपनी रोज 1 जीबी डेटा वाले कई प्लान पेश करती है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं। इस प्लान का खर्च 200 रुपये से भी कम है। इसमें डेटा के साथ कॉलिंग भी मुफ्त है।

Vodafone Idea का 200 रुपये से सस्ता प्लान- हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 199 रुपये है। प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी दी गई है। इसमें डेटा के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग तो दी ही गई है, साथ ही OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं। यानी 200 रुपये से कम खर्च में आप लगभग महीनाभर अपना प्लान चला पाते हैं। सुविधाओं की बात करें तो इसमें आपको रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 24 जीबी बन जाता है।

 

प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसमें रोज 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा, Vi Movies & TV Basic का मुफ्त एक्सेस भी दिया जाता है, जहां आप मूवीज और शोज का मजा ले पाते हैं। प्लान में हालांकि वीकेंड डेटा रोलओवर और फ्री नाइट डेटा जैसी सुविधाएं नहीं दी गईं। कंपनी इसी तरह की सुविधाओं के साथ एक 28 दिन का प्लान भी ऑफर कर रही है। हालांकि उसमें 20 रुपये अतिरिक्त चुकाने होंगे।

 

Vodafone Idea का 219 रुपये का प्लान – Vi का 219 रुपये का प्लान सुविधाओं में 199 रुपये जैसा ही है। हालांकि इसमें 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है। इसमें भी ग्राहकों को रोज 1 जीबी डेटा दिया जा रहा है। खास बात है कि ऑफर के तहत 2 जीबी मुफ्त डेटा मिल रहा है। इस तरह कुल डेटा 30 जीबी बन जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा, Vi Movies & TV Basic का मुफ्त एक्सेस भी दिया जाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button