अखिलेश यादव ने जीत को लेकर किया बड़ा दावा, कही ये बातें

अखिलेश ने दावा करते हुए कहा, अगले तीन चरणों में सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए जिस तरह उत्साहित है, वैसा उत्साह अब से पहले कभी नहीं देखा गया है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। अखिलेश ने कहा कि सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए उत्साहित है।

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ”चौथे चरण में ही सपा-गठबंधन की सरकार को साकार करनेवाली उप्र की जागरूक जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद! अगले तीन चरणों में सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए जिस तरह उत्साहित है, वैसा उत्साह अब से पहले कभी नहीं देखा गया है। सबको शुक्रिया!”

 

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन पहले ही चरण में जनता ने जो वोट डाले हैं उससे बीजेपी नेता, कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। चौथे चरण का वोट जब पता लगेगा तब इनके नेता सुन्न पड़ जाएंगे और जब गोंडा में लोग वोट डालेंगे तो ये शून्य रह जाएंगे।

 

एक और ट्वीट में अखिलेश ने कहा कि ”आज़ादी की लड़ाई में तो भाजपा का कोई योगदान नहीं था, इसीलिए भाजपा के राज में नये तरह का ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ है, जहां घोटालेबाज़ पैसा लेकर भारत छोड़कर जा रहे हैं. आम आदमी का KYC करवाने वाले बैंक क्या इनका KYC नहीं करवाते हैं. ये भाजपा के ताल-मेल से होने वाला घोटालों का घाल-मेल है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button