भारत में आज लॉन्च हो रहा है Xiaomi का धांसू फीचर्स वाला Smart TV और Laptop, जानिये फीचर्स

Xiaomi आज 30 अगस्त को भारत में एक नया हाई-एंड लैपटॉप और एक 4K Android टीवी टेलीविज़न लॉन्च करने वाला है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Xiaomi आज 30 अगस्त को भारत में एक नया हाई-एंड लैपटॉप और एक 4K Android टीवी टेलीविज़न लॉन्च करने वाला है। इस लैपटॉप और टीवी को कंपनी ने Xiaomi NoteBook Pro 120G और Smart TV X Series नाम दिया है। Xiaomi India ने अपनी वेबसाइट पर स्मार्ट टेलीविजन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा भी कर दिया है। वेबसाइट पर मौजूद डिटेल्स के मुताबिक Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच पैनल साइज़ में आएगी। ये सभी टीवी मॉडल 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आने वाले हैं। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट के बारे में जरूरी डिटेल्स:

Xiaomi NoteBook Pro 120G

NoteBook Pro 120G की टीजर इमेज में नजर आने वाला डिजाइन मैकबुक प्रो जैसी लग रही है। उम्मीद है कि शाओमी का नया लैपटॉप मैकबुक की तरह ही मेटल बॉडी के साथ आएगा। स्क्रीन ठीक से दिखाई नहीं दे रही है, इसलिए बेज़ल की मोटाई के बारे में सटीक जानकारी नहीं है। यह लैपटॉप लैपटॉप लेटेस्ट 12th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर या एएमडी राइजेन 6000 सीरीज चिपसेट के साथ आएगा।

Xiaomi NoteBook Pro 120G एक प्रीमियम लैपटॉप हो सकता है। कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो में सबसे महंगा लैपटॉप Mi Notebook Ultra है, जिसकी कीमत 53,999 रुपये है। आने वाले लैपटॉप की कीमत भी इसी तरह हो सकती है।

Xiaomi Smart TV X Series

Xiaomi के Smart TV X Series की कीमत उसके साइज़ के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। मौजूदा X सीरीज में Mi TV 5X जैसे टीवी शामिल हैं, जो 43-इंच, 50-इंच, विज्ञापन 55-इंच मॉडल में आते हैं। इस टीवी में डॉल्बी विजन, एचडीआर10+ सर्टिफाइड 4के पैनल, पैचवॉल 4 जो आईएमडीबी इंटीग्रेशन के साथ आता है, हैंड्सफ्री वॉयस कंट्रोल के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन, स्पीकर्स पर डॉल्बी एटमॉस, विवि पिक्चर इंजन 2 और मेटल बेज़ल-लेस डिज़ाइन है। Mi TV 5X सीरीज की शुरुआत 31,999 रुपये से होती है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि अपकमिंग Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज की कीमत उससे थोड़ी ज्यादा होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button