बारिश में डांस करते हुए दिखीं उर्फी जावेद, देखें वायरल वीडियो

बारिश का मौसम है और उर्फी जावेद इसका लुत्फ ना उठाएं ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘इस बारिश में’ गाने पर डांस कर रही हैं लेकिन इसके साथ एक ट्विस्ट है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘बिग बॉस ओटीटी’ से निकलने के बाद उर्फी जावेद को इस कदर लोकप्रियता मिलेगी ये उन्होंने भी शायद ही सोचा होगा। वह रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उर्फी के वीडियोज लगभग हर दिन वायरल होते रहते हैं। अपने अतरंगी कपड़ों से वह अलग पहचान बना चुकी हैं। कई बार वह खुद की अपने आउटफिट को तैयार करती हैं। इसमें उन्हें 2 से 3 दिन का समय तक लग जाता है। बारिश का मौसम है और उर्फी इसका लुत्फ ना उठाएं ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘इस बारिश में’ गाने पर डांस कर रही हैं लेकिन इसके साथ एक ट्विस्ट है।

बोल्ड है उर्फी का लुक

उर्फी पहले वह नाइटसूट में छाता लेकर डांस करती हैं। वह छाता लेकर कैमरे के पास आती हैं और इसके बाद उनका आउटफिट चेंज हो जाता है। उन्होंने पिंक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी है। बोल्ड ब्लाउज उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है। उर्फी कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा। उन्होंने गाने (इस बारिश के) के कलाकारों जैस्मिन भसीन और शाहिर शेख को टैग किया है।

ये भी पढ़े 

प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर शेयर की बेटी और निक जोनस की ये खूबसूरत फोटो

फैन्स के कमेंट्स

उनके वीडियो पर उर्फी के एक फैन ने कमेंट किया, सो हॉट। एक अन्य यूजर ने लिखा, कितनी ऑसम ह । एक यूजर ने कहा, आप बहुत क्यूट हो।

इंटरनेशन डिजाइनर ने की तारीफ

उर्फी जावेद के फैशनेबल लुक की चर्चा हर तरफ है। उनके वीडियोज को लाखों-लाखों लोग देखते हैं। हाल ही में एक इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर हैरिस रीड ने उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ की। हैरिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने फोन में उर्फी के वीडियोज दिखाते हुए कहते हैं कि उसका स्टाइल बहुत अच्छा है और 45 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button