प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर शेयर की बेटी और निक जोनस की ये खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने निक के पहले फादर्स डे पर बेटी के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है। पिता-बेटी ने एक से शूज पहन रखे हैं जिन पर बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के पहले फादर्स डे पर बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इस पोस्ट में निक के पैर और उनकी बेटी मालती मैरी दिखाई दे रही है। निक और मालती ने एक से कस्टमाइज्ड शूज पहन रखे हैं। खास बात ये है कि मालती के जूतों में उसके नाम के इनीशीयल्स हैं और निक ने जो शूज पहने हैं उनमें लिखा है, MM के डैड। तस्वीर में मालती और उसके डैड दोनों का ही चेहरा नहीं दिख रहा लेकिन काफी क्यूट है। पिता-बेटी की इस तस्वीर पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इंडस्ट्री के लोगों ने जताया प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की क्यूट तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, हैपी फर्स्ट फादर्स डे माई लव। हमारी छोटी बच्ची के साथ तुम्हें देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है…घर लौटने के लिए क्या शानदार दिन है… आई लव यू… ऐसे बहुत से दिन मिलें। प्रियंका के इस पोस्ट पर महिमा चौधरी, हुमा कुरैशी, शिबानी दांडेकर, पत्रलेखा सहित कई लोगों ने प्यार दिया है और हार्टर इमोजी बनाए हैं। ये भी पढ़ें: निक जोनस ने बताया, लोगों के साथ क्यों शेयर की थी बेटी मालती के हॉस्पिटल में होने की खबर

बेटी से लगाव पर ये बोले थे निक

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम अपनी मां और निक की मां के नाम पर रखा है। प्रियंका की मां का नाम मधु मालती है और निक जोनस की मां का नाम डेनिस मैरी मिलर है। प्रियंका और निक की बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ है। वह प्रीमच्योर पैदा हुई थी और 100 दिन NICU में रहना पड़ा। निक जोनस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह बात उन्होंने लोगों के साथ शेयर की ताकि उन्हें लगे कि परेशानियों में वे अकेले नहीं हैं। बेटी के लिए निक ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी से अजीब तरह का प्यार हो गया है जिसे वह बता नहीं सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button