उर्फी जावेद अपने नए वीडियो पर फिर से हुई ट्रोल, लोगो ने कही ये बातें

उर्फी जावेद को उनकी लेटेस्ट रील पर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी ने बाथरूम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाथटब पर बैठी दिख रही हैं। लोगों ने कम कपड़ों पर उनको ट्रोल किया है।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. उर्फी जावेद अपने नए वीडियो पर फिर से ट्रोल की जा रही हैं। इस बार उन्होंने ब्रा की जगह सिर्फ एक पट्टी पहन रखी है। वह बाथ टब पर बैठी दिख रही हैं और पुराने जमाने के फोन के साथ अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने उनके छोटे कपड़ों का मजाक उड़ाया है तो कुछ रमजान का वास्ता दे रहे हैं। बता दें कि उर्फी रोजाना इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती हैं। अपने लेटेस्ट वीडियो में पहने कपड़ों को उन्होंने आउटफिट ऑफ द डे का हैशटैग भी दिया है।

बाथटब पर बैठी दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने ब्रेस्ट्स पर सिर्फ एक पट्टी बांध रखी है। साथ में ग्लव्स और जींस पहन रखी है। इस वीडियो में वह बाथटब पर बैठी दिख रही हैं। उर्फी के कमेंट सेक्शन में कई कमेंट्स दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, बाप रे, सेलो टेप लग रही है कसम से। एक और कमेंट है, अब ये किस ब्रैंड का टेप है मैडम। एक फॉलोअर ने लिखा है, रमजान चल रहा है कुछ तो शर्म कर। रमजान को लेकर कुछ और लोगों ने भी कमेंट्स किए हैं।

 

इस वजह से उर्फी बनाती हैं ऐसी रील्स

बीते कुछ वक्त से उर्फी जावेद फराह अली खान और कश्मीरा शाह के साथ सोशल मीडिया वॉर को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सुजैन खान की बहन फराह ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट किया था। इसके बाद उर्फी के बारे में पूछे जाने पर कश्मीरा शाह ने कहा था कि वह इंस्टाग्राम पर ही फेमस है, ऐसे लोगों पर मैं बात नहीं करती। उर्फी इसके जवाब में कई पोस्ट कर चुकी हैं। एक पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा था कि उनके पास काम नहीं। परिवार पालने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना शुरू

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button