बृजभूषण शरण सिंह के बेटे भाजपा ने बनाया उम्मीदवार, इस सीट से लडेंगें चुनाव

स्टार एक्सप्रेस संवाददाता

गोंडा. जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर बना सस्पेंस कुछ ही घंटों में खत्म हो सकता है। इस सीट पर बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण को भाजपा(BJP) उम्मीदवार बना सकती है।

विस्तार

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस खत्म होने वाला है। इस सीट से मौजूदा सांसद बृज भूषण शरण सिंह चुनाव नहीं लड़ेंगे। भाजपा ने उनके छोटे बेटे करण भूषण को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व अभी कुछ घंटे बाद ही करण भूषण के नाम का एलान कर सकता है।

Also Read- जस्टिन बीबर  आखिर क्यों हैं परेशान, वजह जान आप भी रह जायेंगे हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

भूषण का नामांकन में दाखिला
टिकट का आश्वासन मिलने के बाद करन भूषण ने अपने पिता व वर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह से आशीर्वाद लिया और उनके पैर छुए। आशीर्वाद लेने के दौरान बृजभूषण ने अपने समर्थकों से करण भूषण सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने की बात बताई और क्षेत्र में प्रचार करने की बात कही। करन भूषण शुक्रवार सुबह 11:00 बजे नामांकन दाखिल करेंगे।

कैसरगंज सीट पर बृजभूषण की मजबूत पकड़ है। ऐसे में पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा उनके किसी परिजन को टिकट दे सकती है। बृजभूषण खुद भी चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन महिला पहलवानों द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने से उनकी उम्मीदवारी खतरे में पड़ गई।

जानिए क्या दिया बृजभूषण शरण सिंह ने बयान
बीते दिनों सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बयान दिया था कि कैसरगंज का नाम हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में महक रहा है। जहां तक टिकट की बात है तो हमारे क्षेत्र में कार्यकर्ता चैतन्य हैं, पार्टी चुप है। बरात सजी है, लेकिन दूल्हा गायब है। लेकिन मेरा दावा है कि यदि भाजपा हाईकमान एक घंटा पहले भी घोषित कर देगी तो बड़ी जीत के साथ दिल्ली पहुंचेंगे। उन्होंने कहा था कि प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व यहां के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल जरूर रखेगा। भाजपा ने उन्हें तो नहीं लेकिन उनके बेटे को टिकट दे दिया।

कैसरगंज सीट पर नामांकन के लिए अंतिम तारीख 3 मई है

कैसरगंज सीट पर नामांकन के लिए अंतिम तारीख 3 मई है, इस सीट में पांचवे चरण में मतदान होगा। पांचवे चरण में यूपी में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा।

SC: सीबीआई कई मामलों में जांच के लिए पश्चिम बंगाल में अनुच्छेद 131 तहत केंद्र के खिलाफ मुकदमा दायर

Related Articles

Back to top button